BREAKUP SMS





BREAKUP SMS IN ENGLISH

Roses are red, violets are... ah the hell with it. Get your crap and get out.

The only thing worse than being alone, is being with you.

I get so emotional when your not around.. I think the emotion is called happiness.



I'm sure you've met my new girlfriend, she's been your best friend for 7 years.

I know u think u broke my heart
but I knew your game right from the start
I saw your game and played it 2
so look here I play the jokes on u!

A man may or may not be happy when he/she win’s one’s mind.
But he must be happy when win’s one’s trust.
Trust is the zenith of all relation.

BREAKUP SMS IN HINDI


Geele kagaz ki tarah hai zindgi apni,
Koi likhta bhi nahi koi jalata bhi nahi.
Is kadar akele ho gaye hai hum ajkal,
Koi satata bhi nahi koi manata bhi nahi.

vishwas banke log zindagi main aatey hai
khwab banke aankhon main samaa jaatey hai
pehle yakeen dilate hai ki woh hamare hai
phir na jaane kyu badal jaatey hai!!!

sau phool kam hai dulhan ko sajane ke liye,
ek phool kafi hai kabr par lagane ke liye,
sau khushiyan kam hai ek gham ko bhulane ke liye,
ek gham kafi hai sari umr rulane ke liye...!!!

phir bewafa ko dost bana baithe,
uski sadgi se fareb kha baithe,
pathoron se hai apna rishta purana,
phir bhi shishe ka ghar bana baithe...!!!

yaaron yeh duniya hai bedardo ki,
yaha har roz chhupana padta hai,
dil mein hai lakhon zakhm fir bhi ,
mehfil mein toh muskurana padta hai...!!!

Share/Bookmark




Share your views...

0 Respones to "BREAKUP SMS"

Post a Comment

 

TWITTER

Our Partners

Enter your email address:

© 2010 Sprihaa